सोमवार, 24 मई 2010

बिजली-पानी आपूर्ति सुचारू बनाए रखें - कलक्टर

चूरू, 17 मई। जिला कलक्टर डॉ के के पाठक ने अधिकारियों से कहा है कि वे जिले में पेयजल एवं बिजली आपूर्ति सुचारू बनाए रखने के लिए सतत प्रयास करें।
डॉ पाठक सोमवार को कलक्टर कक्ष में विद्युत, पेयजल आपूर्ति एवं मौसमी बीमारियों के संबंध में आयोजित साप्ताहित समीक्षा बैठक में अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पेयजल एवं विद्युत आपूर्ति के संबंध में शिकायत मिलते ही उसे रजिस्टर में इंद्राज करें तथा तत्काल निराकरण करें। यदि कहीं पर पेयजल की दिक्कत है तो टैंकर से पेयजल आपूर्ति कराएं। लोगों को किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़े, इसका ध्यान रखा जाए।
डॉ पाठक ने कहा कि कंटीजेंसी योजना के स्वीकृत कार्यों को शुरू कर शीघ्र पूरा कराएं तथा अधूरे कार्यों को पूरा कर शीघ्र चालू कराएं ताकि लोगों को योजना का लाभ मिले। उन्होंने पंचायतों द्वारा तैयार कराए गए सिंगल फेस ट्यूबवैलों का विद्युत कनेक्शन कराने के निर्देश जलदाय विभाग को दिए। उन्होंने बिजली अधिकारियों से कहा कि वे जलदाय विभाग द्वारा अंडर टेकिंग दिए जाने के बाद पेयजल स्रोतों को कनेक्शन दें ताकि पेयजल आपूर्ति बाधित नहीं हो। बैठक में निर्णय लिया गया कि शहर में प्रातः 09 से 11 बजे तक तथा दोपहर 3.30 से 5.30 बजे तक बिजली कटौती रहेगी। बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी अबरार अहमद, एडीएम बीएल मेहरड़ा, अधीक्षण अभियंता विद्युत, अधीक्षण अभियंता जलदाय सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।
---------------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें