गुरुवार, 1 अप्रैल 2010

आकर्षक झांकियों ने मन मोहा

चूरू, 30 मार्च। राजस्थान दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों के क्रम में मंगलवार को विभिन्न विभागों की ओर से आकर्षक एवं संदेशप्रद झांकियां निकाली गईं। सीईओ अबरार अहमद ने कलक्ट्रेट परिसर से हरी झंडी दिखाकर इन झांकियों को रवाना किया।
सीईओ ने इस मौके पर विभिन्न विभागों द्वारा निकाली गई झांकियों की सराहना की और संभागियों का उत्साहवर्धन किया। उन्होने कहा कि राजस्थान दिवस हमारी पहचान और गौरव का पर्व है। हमें इस पर्व को उत्साह और उल्लास के साथ मनाना चाहिए। इस मौके पर जिला कम्प्यूटर प्रशिक्षण केंद्र द्वारा कम्प्यूटर शिक्षा, सर्व शिक्षा अभियान की ओर से हरित राजस्थान, जिला परिषद की ओर से संपूर्ण स्वच्छता कार्यक्रम, पंचायत समिति चूरू की ओर से महानरेगा, महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से आंगनबाड़ी केंद्रों से संबंधित योजनाओं तथा स्वास्थ्य विभाग की ओर से स्वाइन फ्लू चेतना विषयक झांकियां निकाली गई।ं
इस मौके पर एसडीएम उम्मेद सिंह, पीआरओ रामप्रसाद शर्मा, डीसीटीसी के ओम फगेड़िया, एनआरएचएम के आईईसी कॉर्डिनेटर ऋषिकांत सोनी, जिला साक्षरता समिति के सचिव वेदप्रकाश शर्मा सहित बड़़ी संख्या में अधिकारी, कर्मचारी व नागरिक मौजूद थे।
झांकियां कलक्ट्रेट से रवाना होकर रेल्वे स्टेशन, धर्मस्तूप, गढ चौराहा, सफेद घंटाघर, सुभाष चौक, मुमताज हॉस्पिटल, भरतिया अस्पताल रोड से होते हुए वापस कलक्ट्रेट आकर विसर्जित हुई। विभिन्न विभागों द्वारा तैयार की गई इन आकर्षक झांकियों ने शहरवासियों का मन मोह लिया।
------------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें