सोमवार, 1 अगस्त 2011

छात्र-छात्राओं को निःशुल्क पाठ्य पुस्तकें वितरित होगी

चूरू, 26 जुलाई। राजस्थान मदरसा बोर्ड, जयपुर में पंजीेकृत चूरू जिले में संचालित मदरसों में सतर्् 2011-12 में कक्षा एक से 8 तक अध्ययनरत अल्पसंख्यक समाज के छात्र-छात्राओं को निःशुल्क पाठ्य पुस्तकें वितरित की जायेगी।

जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी ने कहा है कि जिले के समस्त पंजीेकृत मदरसों के अध्यक्ष, सचिव व शिक्षा सहयोगी जिला मुख्यालय स्थित नोडल केन्द्र - राजकीय अनिवार्य उच्च प्राथमिक विद्यालय ( झारिया मोरी बस स्टेण्ड के पास) से पाठ्य पुस्तकें प्राप्त कर अविलम्ब छात्र-छात्राओं को वितरित करें।

-----

नवीन अंशदायी योजना के अंतर्गत कर्मचारियों के एस-1 फार्म भेजे

चूरू, 26 जुलाई। राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग के उप निदेशक ने जिले के सभी आहरण एवं वितरण अधिकारियों से अपील की है कि वे नवीन अंशदायी योजना के अंतर्गत आने वाले अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के एस-1 फार्म माह जुलाई देय अगस्त के वेतन बिलों के साथ आवश्यक सूचना संलग्न कर कोष कार्यालय में भेजे ताकि विभाग द्वारा उन प्रपत्रों की जांच कर एनएसडीएल के केन्द्र को प्रेषित किया जा सके।

उप निदेशक ने बताया कि सूचना के तहत एनपीएस योजना के अंतर्गत कुल कर्मचारियों की संख्या, नियमित कटौति राशि का विवरण, फार्म एस-1 व बकाया एस-2 फार्म का कारण आदि संलग्न कर विभाग को प्रस्तुत करें। उन्होंने बताया कि माह मई व जून,2011 के एस-1 फार्म यथाशीघ्र राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग,चूरू को भिजवाएं ताकि अग्रिम कार्यवाही की जा सके।

-------


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें