सोमवार, 1 अगस्त 2011

एक लाख रूपये की सहायता राशि स्वीकृत

चूरू,28 जुलाई । जिला कलक्टर विकास एस भाले ने एक आदेश जारी कर आकाशीय बिजली से मुत्यु होने पर चूरू शहर के वार्ड संख्या 45 निवासी मृतक श्रवण कुमार पुत्र मदनलाल सैनी के आश्रितों को एक लाख रूपये की सहायता राशि स्वीकृत की है। अतिरिक्त जिला कलक्टर बीएल मेहरड़ा ने बताया कि यह राशि सीआरएफ के तहत स्वीकृत की गई है।

-------

एसआई पीएफ वैब पोर्टल में ऑन लाइन प्रस्तुत करना अनिवार्य

चूरू,28 जुलाई। जिले में माह सितम्बर,2011 के वेतन बिलों के साथ जीपीएफ कटौति पत्रों को वर्तमान प्रचलित प्रक्रिया के साथ-साथ एसआई पीएफ वैब पोर्टल में ऑन लाइन प्रस्तुत करना अनिवार्य कर दिया गया है।राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग के उप निदेशक भागीरथ सहारण ने जिले के समस्त आहरण एवं वितरण अधिकारियों से अनुरोध किया है कि वे अपने लोगिन पासवर्ड राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग, चूरू से प्राप्त कर इस विभाग के वैब पोर्टल पर प्रावधायी निधि के कटौति पत्र ऑन लाइन प्रस्तुत करें ताकि सितम्बर माह के वेतन बिल समय पर पारित हो सके।

-------

नवीन अंशदायी योजना

कर्मचारियों के एस -1 फार्म प्रस्तुत करना जरूरी

चूरू, 28 जुलाई। राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग के उप निदेशक ने जिले के सभी आहरण एवं वितरण अधिकारियों से अपील की है कि वे नवीन अंशदायी योजना के अंतर्गत आने वाले अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के एस-1 फार्म में माह जुलाई देय अगस्त के वेतन बिलों के साथ आवश्यक सूचना संलग्न कर कोष कार्यालय में भेजे ताकि विभाग द्वारा उन प्रपत्रों की जांच कर एनएसडीएल के केन्द्र को प्रेषित किया जा सके।

उप निदेशक भागीरथ सहारण ने बताया कि सूचना के तहत एनपीएस योजना के अंतर्गत कुल कर्मचारियों की संख्या, नियमित कटौति राशि का विवरण, फार्म एस-1 व बकाया एस-2 फार्म का कारण आदि संलग्न कर विभाग को प्रस्तुत करें। उन्होंने बताया कि माह मई व जून, 2011 के एस-1 फार्म यथाशीघ्र राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग,चूरू को भिजवाएं ताकि अग्रिम कार्यवाही की जा सके।

-------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें